Salman Khan
सलमान खान की फोटो (Photo Source - ANI/X)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म के दिनों-दिन बढ़ते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि ‘टाइगर 3’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ ने एक बार फिर जोया के किरदार से धमाल मचाया है। फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने ‘टाइगर 3’ की कमाई के बारे में एएनआई के साथ बातचीत करते हुए कहा कि दिवाली और वर्ल्ड कप के बीच भी ‘टाइगर 3’ ने शानदार कमाई की है। जिससे वो काफी खुश हैं।

फिल्म के सक्सेस से खुश हैं सलमान 

सलमान खान ने फिल्म ‘टाइगर 3’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बातचीत करते हुए एएनआई से कहा, “यह दिवाली का समय था और वर्ल्ड कप चल रहा था और हर किसी की दिलचस्पी इसमें थी, लेकिन इसके बावजूद हमें जो आंकड़े मिले हैं, वे अद्भुत हैं। हम इसके लिए बहुत खुश हैं और आभारी हैं।” 

फिल्म ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन 

बता दें कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘टाइगर 3’ ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। फिल्म का पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में रिलीज हुआ था। जिसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुआ था। यशराज फिल्म्स के द्वारा जारी किए गए बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के अनुसार ‘टाइगर 3’ ने 10 दिनों में वर्ल्डवाइड 400.50 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है।