Tiger 3 Song Ruaan Out
सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' का गाना 'रुआन' का पोस्टर फोटो (Photo - X)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। ‘टाइगर 3’ शानदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। इस बीच आज यानी 20 नवंबर को ‘टाइगर 3’ का नया रोमांटिक गाना ‘रुआन’ रिलीज हो गया है।

गाना ‘रुआन’ यशराज फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। इस गाने में सलमान खान और कटरीना कैफ की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाना ‘रुआन’ को सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है और इरशाद कामिल ने इसे लिखा जबकि प्रीतम ने इसे म्यूजिक दिया है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी और कुमुद मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो रोल देखने को मिल रहा है।

‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट  

बता दें कि फिल्म ‘टाइगर 3’ जल्द ही 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। ‘टाइगर 3’ ने 44.5 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के आठवें दिन यानी रविवार को 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 229.65 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।