Salman Khan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी का जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी वक्त से इंतजार था। थिएटरों में फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म के रिलीज का आज चौथा दिन है। फिल्म पिछले तीन दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।

फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है। फिल्म ने तीसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कमाई से 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में फिल्म को सक्सेस होता देख सलमान खान गदगद हो उठे हैं। उन्होंने फिल्म को भरपूर प्यार देने के लिए अपने प्रशंसकों को थैंक्स कहा है।

सलमान खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है। जिसमें वो ब्लैक कलर का शर्ट पहने हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में उन्हें मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। सलमान खान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “किसी का भाई किसी की जान’ को आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। वास्तव में इसकी सराहना करते हैं।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग बेहद शानदार नहीं था, लेकिन दूसरे दिन से फिल्म के कलेक्शन में रफ्तार देखने को मिला है। फिल्म पहले दिन 15.81 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 25.75 करोड़ रुपये जुटाए। वहीं तीसरे दिन फिल्म करीब 26.61 करोड़ रुपये का कारोबार की। इस हिसाब से फिल्म तीन दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 68.17 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।  

गौरतलब है कि सलमान खान ने इस फिल्म से चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। फरहाद शामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू  और जस्सी गिल जैसे कलाकार शामिल है।