Jailer Shooting Wrap
Photo - @sunpictures/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं अब मेकर्स ने यह जानकारी दी है कि फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सन पिक्चर्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से फिल्म रैप की जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है।

जिसमें फिल्म की शूटिंग सेट पर रजनीकांत तमन्ना भाटिया और अपनी पूरी टीम के साथ केक काटकर रैप-अप सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में रजनीकांत थम्स-अप करते हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों में रजनीकांत और तमन्ना भाटिया के साथ फिल्म के डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार भी नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस खबर को सुनकर खुशी से झूम उठे हैं। वो इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

बता दें कि फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत एक जेलर की भूमिका में दिखाई देंगे। रजनीकांत इस फिल्म से लंबे समय के बाद पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं। यह उनकी 169वीं फिल्म है। नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत और तमन्ना भाटिया के अलावा मोहनलाल, शिवा राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, विनायकन और वसंत रवि भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।