Tiger 3 Teaser Out
Photo - Teaser Screen Grab

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फैंस जिस दिन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आज आखिरकार वो दिन आ ही गया। ‘टाइगर 3’ का टीजर आज यानी 27 सितंबर को रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में सलमान खान एक खास मैसेज देते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान ने फिल्म के टीजर को अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म के टीजर की शुरुआत सलमान खान से होती हैं। जिसमें वो खुद को अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर के नाम से इंट्रोड्यूस करवाते हैं। जिसपर गद्दार का टैग लगा है। टीजर में सलमान खान का दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। जिसे देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। फिल्म के टीजर को शेयर कर सलमान खान ने लिखा, “जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं।” 

दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में होगी रिलीज  

‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान का क्रॉस ओवर होगा। यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘टाइगर 3’ को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। 

2012 में रिलीज हुआ था ‘एक था टाइगर’

गौरतलब है कि ‘टाइगर 3’ ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट हैं। इसका पहला पार्ट ‘एक था टाइगर’ 2012 और ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज हुआ था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। फिल्म ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ (YRF) के 50 साल पूरे होने के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।