Tiger 3 Box Office Collection Day 4
‘टाइगर 3’ का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) दीवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धांसू ओपनिंग की है। फिल्म रिलीज के चौथे दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई ओपनिंग डे की आधी हुई है। फिल्म को चौथे दिन ऑडियंस का पूरा प्यार नहीं मिल पाया। जिसकी सबसे बड़ी वजह बुधवार को हुए इंडिया वर्सेज न्यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच है। मैच की दीवानगी के सामने ‘टाइगर 3’ को घुटने टेकने पड़ गए।

सलमान खान की अभिनीत फिल्म ‘टाइगर 3’ ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपये से अपनी शुरूआत की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म ने 44 करोड़ रुपये की कमाई की। अब चौथे दिन का भी कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है। जो मेकर्स के लिए थोड़ा निराशाजनक है।

चौथे दिन फिल्म ने की इतने करोड़ की कमाई 

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी बुधवार को 22 करोड़ रुपये ही जुटा पाई। इसी के साथ फिल्म अब तक कुल 169.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी फिल्म  

बता दें कि फिल्म ने काफी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरूआत की है। फिल्म ने महज दो दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म अब जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म में वो विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में तीनों स्टार्स की एक्टिंग फैंस के दिलों को छू रही है।