‘बड़े मियां छोटे मियां’ का टाइटल ट्रैक रिलीज, अमिताभ-गोविंदा को याद कर लोगों ने दिया ये रिएक्शन

Loading

मुंबई: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है। अब इसी बीच फिल्म का टाइटल ट्रैक आ गया है, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है। दरअसल, फैंस अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 9 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है, जिसे सुनने के बाद फैंस का काफी रिएक्शन अलग आ रहा है।

विशाल मिश्रा और अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा गाए गए फिल्म के गाने में आपको अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का खूब डांस देखने को मिलेगा, लेकिन इसके बोल काफी अलग हैं जो फैन्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। गाने पर फैन्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं, ‘कितना बकवास गाना है ये।’ वहीं कुछ का कहना है कि, ‘अमिताभ और गोविंदा की जोड़ी अलग थी।’

‘बड़े मियां-छोटे मियां’ के पहले पार्ट में अमिताभ बच्चन और गोविंदा की जोड़ी ने फैन्स का खूब मनोरंजन किया था, इसलिए फैन्स को अक्षय और टाइगर की जोड़ी से भी यही उम्मीदें थीं, लेकिन अब इसका टाइटल ट्रैक सुनने के बाद फैंस नाराज दिख रहे हैं। अब दर्शकों को फिल्म से उम्मीदें हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के अलावा अलाया फर्नीचरवाला, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, जाह्नवी कपूर भी हैं।