Sam Bahadur Online Leak
विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का पोस्टर फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) आज, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं क्रिटिक्स से भी फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो मेकर्स और एक्टर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगी। सिनेमाघरों में ‘सैम बहादुर’ के रिलीज के चंद घंटों बाद ही फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘सैम बहादुर’ एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गई है। खबरों की मानें तो फिल्म को तेजी से डाउनलोड भी किया जा रहा है। ‘सैम बहादुर’ तमिलरॉकर्स, फिल्मीजिला, मूवीरुलज और तमिलएमवी जैसी कई टोरेंट वेबसाइटों पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है। फिल्म के ऑनलाइन लीक होने का सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखना पड़ सकता है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कोई फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हुई हो। इससे पहले भी कई बड़े बजट की फिल्में ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं।    

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वॉर बेस्ड ड्रामा फिल्म है ‘सैम बहादुर’

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी वॉर बेस्ड ड्रामा फिल्म ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा विक्की की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा के अलावा फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं।