Jersey
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘जर्सी’ (Jersey) के इंतजार की घड़ी बहुत जल्द खत्म होने वाली है। दर्शक इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बड़े बेसब्री से इंतजार कर रहे है। ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने लिए तैयार है, लेकिन इससे भी पहले इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को देखना है। जो की 4 अप्रैल यानि सोमवार को दोपहर 1 बजे रिलीज होगी। इस फिल्म का एक नया पोस्टर सामने आया है।

    पोस्टर में अभिनेता बहुमुखी भूमिका में दिखाई दे रहे है। जिसमें वो एक क्रिकेटर, एक केयरिंग डैड और लविंग हस्बैंड रूप में नजर आ रहे है। इस पोस्टर में शाहिद कपूर के अलावा एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, रोनित कामरा और पंकज कपूर दिखाई दे रहे है। फैंस इस पोस्टर की ओर आकर्षित हो रहे है। फिल्म ‘जर्सी’ का निर्माण ब्रैट फिल्म्स और अल्लू एंटरटेनमेंट ने किया है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

    इस फिल्म के नए पोस्टर को मृणाल ठाकुर ने अपने इन्स्टाग्राम पर भी की है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा की मानव आत्मा की जीत ‘जर्सी’ का ट्रेलर सोमवार को दोपहर 1 बजे रिलीज होगा। इस खबर से दर्शकों में मानों एक नई उर्जा का संचार हो उठा है। दर्शक अब बस कैलेंडर पर अपनी निगाहें टिकाये बैठे है।