Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: खतरों के खिलाड़ी फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। जब निक्की बिगबॉस के घर के बाहर आई तब तब उनके एक जबरदस्त फैन फोल्लोविंग बन गई थी। जो आज भी बरकरार है। निक्की अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस का 14वें सीजन ने निक्की को जबरदस्त पहचान दी है। 

    निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वे लगातार अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। निक्की के सभी पोस्ट तेजी से वायरल होते हैं। उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

    ऐसे में अब निक्की तंबोली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निक्की फराह खान और आदित्य नारायण के साथ डांस करती नजर आ रही है। वीडियो शेयर करते हुए निक्की ने कैप्शन में लिखा- ‘ज़ी कॉमेडी के सेट पर खुद को शारीरिक रूप से चुनौती दे रहे है।’ सोशल मीडिया पर उनके डांस मूव्स की लगातार तारीफ हो रही है। वीडियो में निक्की ने पिंक कलर का ड्रेस पहना है। 

    निक्की की वर्क फ्रंट की बात करें तो  बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। शो के दौरान उन्होंने टॉप 3 फाइनलिस्ट में भी अपनी जगह भी बनाई थी। साथ ही निक्की खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन में भी नजर आई।