केजीएफ चैप्टर 2 (Photo Credits: Youtube)
केजीएफ चैप्टर 2 (Photo Credits: Youtube)

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) एक्टर (Actor) यश (Yash) अभिनीत (Starring) फिल्म (Film) ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF) का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जब इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। तब दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए इतने उत्साहित थे कि इस फिल्म के रिलीज होते ही दर्शकों ने सिनेमाघरों की तरफ धावा बोल दिया था। वहीं अभी हाल ही में इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ है। ये कड़ी तो और भी रोचक है। फिल्म के चैप्टर 2 में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी अपनी मुख्य भूमिका में है। थिएटर में फिल्म की दूसरी कड़ी को देखते हुए दर्शक सीटियां बजा रहे है।

    रॉकी भाई के एक्शन पर फैंस के तालियों की गडगडाहट से पूरा सिनेमाघर गूंज उठ रहा है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार बिजनेस कर रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना रंग जमाती नजर आ रही है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर दर्शकों के हित में एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दर्शकों को लगा कि रॉकी भाई अपनी मां के सपनों को पूरा करके सोने के बिस्किट से भरा जहाज लेकर समुंद्र में डूब गया, लेकिन अब वही रॉकी भाई समुद्र से वापस बाहर निकलने वाला है। दरअसल, यश ने वैराइटी के एक इंटरव्यू में बताया कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट कि तैयारी चल रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Yash (@thenameisyash)

    उनका कहना है कि इस फिल्म के दूसरी कड़ी में बहुत कुछ दिखाना बाकी रहा गया है। जो इस फिल्म के तीसरे पार्ट में दिखाया जाएगा। इस फिल्म के तीसरे भाग कि कहानी और भी रोचक होने वाली है। ऐसा यश ने अपने इंटरव्यू में बताया। उन्होंने आगे कहा कि इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने इस फिल्म के तीसरे कड़ी के बारे में बहुत अच्छा आइडिया तैयार किया है। ‘केजीएफ 2’ का हिंदी संस्करण बहुत जल्द 350 करोड़ रूपये के आंकड़े के करीब पहुंचने वाली है। ये फिल्म अब तक 335 करोड़ रूपये से अधिक का बिजनेस कर चुकी है।