Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) संग शादी को लेकर पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। नुसरत जहां और निखिल जैन ने पिछले साल 2019 में तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। 

    लेकिन नुसरत ने निखिल जैन संग उनकी शादी को भारत में अवैध बता दिया था। नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में थी। अब इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस को कल यानी 25 अगस्त को डिलीवरी के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे ईशान (Yishaan) को जन्म दिया है। अब आज 30 अगस्त को फाइनली नुसरत को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई हैं। ऐसे में वे अपने घर पहुंचीं। 

    बता दें कि नुसरत जहां ने मदर टेरेसा की जयंती के दिन ही बेटे को पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल में जन्म दिया था। नुसरत जहां के साथ सब समय बांग्ला फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता थे। आज दोपहर को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। नुसरत और उनके बेटे ईशान को यश दासगुप्ता ने ही उन्हें गाड़ी से उनके घर ले गये। साथ ही रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत जहां पाम एवन्यू स्थित अपने घर पर रहेगी। 

    आपको बता दें कि बच्चे के जन्म के बाद सबसे पहले यश दासगुप्ता ने कहा था कि नुसरत और नवजात ठीक हैं। साथ ही बता दें निखिली जैन से शादी टूटने को लेकर नुसरत जहां ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, जो भारतीय कानून के अनुसार वैध नहीं है।