‘कॉफी विद करण 7’ पर सामंथा रुथ प्रभु ने बताई शादी टूटने की वजह, बोलीं- ‘लाइफ K3G नहीं KGF होती है…’

    Loading

    मुंबई: ‘कॉफी विद करण’ का 7वां (Koffee With Karan 7) सीजन दर्शकों के सामने आने के लिए बेताब है। इस शो में सेलेब्रिटीज अक्सर अपने जीवन में कई अनसुलझी बातों पर चर्चा करते हैं। इस सीजन में साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु भी (Samantha Ruth Prabhu) दिखाई देंगी। उनके साथ अक्षय कुमार भी मौजूद रहेंगे। हाल ही में शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में समांथा शादी टूटने की वजह समझाती नजर आ रही हैं। 

    सामंथा फिल्मों के दम पर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।  लेकिन अदाकारा की पर्सनल लाइफ विवादों से घिरी हुई है। इस समय अभिनेत्री को अपने निजी जीवन में कई उतार-चढ़ाव का सामना कर रही है। अब सामंथा जल्द ही करण जौहर के चैट शो में अपने पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ राज खोलती दिखाई देंगी। नागा चैतन्य से तलाक की घोषणा के बाद से सामंथा ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की है। ना ही नागा ने कभी इस बारे में कोई बयान दिया है। लेकिन, हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि क्यों वैवाहिक जीवन निराशाजनक होता है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के प्रोमो में समांथा अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए कहती है कि ‘हम अपनी दुखी शादीशुदा जिंदगी की वजह हैं। हम जिंदगी को K3G (कभी खुशी, कभी गम) समझते हैं, लेकिन असल जिंदगी ‘KGF’ जैसी होती है।’ करण जौहर के इस  शो में बतौर मेहमान कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड सितारे नजर आएंगे।