Mirzapur 3
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के बहुमुखी (Versatile) अभिनेता (Actor) पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्मों के फैंस दीवाने है। एक्टर का चाहे सीरीज हो या फिल्म दर्शक बड़ी फुर्सत से देखते है। उनकी अभिनीत दर्शकप्रिय सीरीज ‘मिर्जापुर’ के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके है। दर्शक इसके तीसरे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। अब तक का सीजन दर्शकों के लिए काफी इंटरेस्टिंग रहा है। ‘मिर्जापुर’ में कालीन भैया का किरदार निभा रहे पंकज त्रिपाठी को इसके दूसरे सीजन में गोली लगी थी। ऐसे मोड़ पर इस सीजन का एंड हो गया।

    जहां दर्शकों के मन में सवाल बना हुआ है कि क्या कालीन भैया जिंदा होगे। जिसके लिए प्रशंसक इस सीरीज के तीसरे सीजन को देखने के लिए उतावले हो रहे है, लेकिन दर्शकों के इस बड़े सवाल का जवाब पंकज त्रिपाठी ने खुद अपने एक इंटरव्यू में दे दिया है। हाल ही में पंकज त्रिपाठी न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत के दौरान सीरीज का तीसरा सीजन कैसा होगा। उसका हिंट दे दिया है। उन्होंने अपने बातचीत में बताया कि वो एक हफ्ते के भीतर ही इस कड़ी की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे। वो एक बार फिर कालीन भैया का किरदार निभाने के लिए एक्साइटेड है। वो बहुत जल्द कॉस्ट्यूम का ट्रायल करने वाले है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

    पंकज त्रिपाठी ने अपने बातचीत में कहा कि उन्हें इस किरदार में काफी मजा आ रहा है। उन्होंने कहा, ‘मैं असल जिंदगी में एक शक्तिशाली इंसान हूं, जिसके लिए मुझे इस रोल में भी अपनी ताकत का अहसास होता है। सत्ता की भूख हर एक में होती है जो मिर्जापुर के जरिए पूरा हो जाती है।’ एक बार फिर दर्शकों को कालीन भैया का भौकाल देखने को मिलेगा। ये सीरीज प्यार, रंजिश और भौकाल से भरी है। जो दर्शकों को खूब पसंद आई और इसका तीसरा सीजन भी दर्शकों का काफी इंटरटेन करेगा। ‘मिर्जापुर’ सीरीज में पंकज त्रिपाठी के अलावा अली फजल, दिव्येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा और ईशा तलवार अपने मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी है। जल्द ही इस सीरीज के तीसरे भाग की शूटिंग स्टार्ट होगी।