Pankaj Tripathi
Photo- Instagram

    मुंबई : सुपर (Super) एक्टर (Actor) पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने आज लोगों को एक बड़ी सीख दी है। उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों से एक कंपैन पर सहयोग करने के लिए अनुरोध किया है। उनका ऐसा मानना है, की रसोई की जिम्मेदारी सिर्फ औरतों को ही क्यों है, क्या पुरुष कभी रसोई में मदद नहीं कर सकते है। अभिनेता ने आज अपने रसोई की जिम्मेदारी खुद अकेले ही संभाली है। उन्होंने एक अनोखे  कंपैन की शुरुआत किया है। #रसोड़े में मर्द है इस कंपैन के लिए उन्होंने अपने सभी फैंस से ये आग्रह किया है, की आप सभी भी कभी रसोई की जिम्मेदारी संभाले ताकि अगर कोई पूछे की रसोड़े में कौन है।

    तो ये जवाब दिया जा सके की रसोड़े में मर्द है। पंकज त्रिपाठी ने अपने इन्स्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वो किचन में सेफ का ड्रेस पहनें एक हाथ में कलछी और एक हाथ में हरा धनिया लिए मुस्कराते हुए नजर आ रहे है। सामने टेबल पर पकवान बन रहा है और बैल कोल्हू कंपनी का सरसों आयल दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने सभी प्रशंसकों से रिक्वेस्ट करता हूं की अधिक से अधिक लोग हमारे इस कंपैन में साथ दे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

    पुरुष वर्ग रसोई में अपनी जिम्मेदारी निभाए और खाना बनाते हुए तस्वीर या वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर करें और हैशटैग करें #RasodeMeinMardHai, ताकि जब कोई पूछे रसोड़े में कौन है तो पूरी दुनिया एक ही जवाब दे की ‘रसोड़े में मर्द है’ दरअसल, पंकज त्रिपाठी एफएमसीजी कंपनी बीएल एग्रो के तेल उत्पाद ‘बैल कोल्हू’ सरसों आयल का विज्ञापन कर रहे है। कंपनी ने ही इस कंपैन को लांच किया है। #रसोड़ेमेंमर्दहै पंकज त्रिपाठी इस उत्पाद के नए ब्रांड एंबेसडर चुने गए है। इस विज्ञापन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मनोज बाजपेयी भी काम कर चुके है।