Sun Zara
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) का नया गाना ‘सुन जरा’ (Sun Zara) शुक्रवार यानी 18 दिसंबर को रिलीज हुई है। ये गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज पर स्ट्रीम हो रहा है। ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जिसका अंदाज गाने के व्यूज को देखकर लगाया जा सकता है। इस गाने में रणवीर सिंह पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस के साथ शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि इस गाने को किसने गाया है।

    इस गाने को मशहूर सिंगर पापोन ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है। जो 60 के दशक की धुनों पर बना एक रोमांटिक गाना है। बता दें कि सिंगर पापोन रूहानी गीतों के लिए जाने जाते हैं। इस विजुअल ट्रीट गाने को दो अलग-अलग लोकेशंस पर शूट किया गया है। बता दें कि पापोन इन दिनों भारत के अलग-अलग शहरों में कॉन्सर्ट कर रहे हैं। फैंस उनके नए गाने ‘सुन जरा’ के दीवाने हो रहे हैं। वहीं पापोन भी रणवीर सिंह के गाने को अपनी आवाज देकर काफी खुश हैं।

    उन्होंने डीएसपी के साथ काम करने पर भी खुशी जताई है। पापोन ने इस गाने को अपनी फ्रेंड श्रेया घोषाल के साथ गाया है। इस गाने को अब तक 17 करोड़ से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है। गौरतलब है कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘सर्कस’ का यह दूसरा गाना है। जिसे रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस पर फिल्माया गया है। डीएसपी द्वारा रचित इस गाने के लिरिक्स को कुमार ने लिखा है। फिल्म ‘सर्कस’ 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।