‘राधेश्याम’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे प्रभास-पूजा हेगड़े

    Loading

    मुंबई: निर्देशक राधा कृष्ण कुमार (Radha Krishna Kumar) की पीरियड रोमांटिक फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। इस फिल्म में प्रभास (Prabhas) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पहली बार ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखाई देंगे। कोरोना महामारी के चलते ‘राधे श्याम’ की रिलीज डेट बार-बार पोस्टपोन की जा रही थी लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने के लिए कमर कस ली हैं। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

    साउथ अभिनेता प्रभास ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘11.03.22. मैं तुम्हें देख लूंगा। #RadheShyamOnMarch11, जबकि अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने लिखा, ‘रोमांचक प्रेम कहानी की एक नई रिलीज डेट है! #राधेश्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में! (एसआईसी)’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

     

    रिलीज डेट ऐलान के साथ मेकर्स ने ‘राधे श्याम’ फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें आप देख सकते है कि तूफानी मौसम में एक जहाज फंसा हुआ है। इस तूफान पर जहाज डोल रहा हैं। प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा इस फिल्म में भाग्यश्री, सचिन खेडेकर, कुणाल रॉय कपूर, प्रियदर्शी, जयराम और कृष्णम राजू जैसे कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भी रिलीज होगी।