बॉलीवुड में डेब्यू पर ‘पुष्पा: द राइज’ अभिनेता का खुलासा, बोले- ‘मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर है लेकिन…’

    Loading

    मुंबई: ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) सुपरहिट होने के बाद से साउथ अभिनेता  अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) लगातार फैंस के बीच चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड तोड़ दिया। साथ ही मेकर्स को भी मालामाल कर दिया। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) दिखाई दी थी। फिल्म हिट होने के बाद अदाकारा एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्में साइन करती दिखाई दे रही है लेकिन अल्लू अर्जुन कब करेंगे बॉलीवुड में काम? इस सवाल का जवाब मिल गया है। 

    अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में एंट्री के बारे में बात करते हुए कहा कि हिंदी फिल्म में काम करना मेरे लिए एक टास्क करने जैसा है। क्योंकि मुझे यह काम बहुत कठिन लगता है। लेकिन अगर समय सही हुआ और मौका आया तो मैं हिंदी फिल्मों में जरूर काम करूंगा। हिंदी फिल्म में अभिनय करना फिलहाल मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर है। लेकिन अगर जरूरी हुआ तो मैं इस कंफर्ट जोन से बाहर आऊंगा।’

    फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ के बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इस का नाम है ‘पुष्पा: द रूल’ होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ 2023 में रिलीज होगी। फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग दिसंबर 2022 में शुरू होगी। जानकरी के मुताबिक, ‘पुष्पा: द रूल’ में अभिनेता विजय सेतुपति अहम भूमिका निभाएंगे। साथ हीअल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल, जगदीश, अजय घोष, सुनील और अनसूया ने मुख्य रोल में दिखाई देंगे।