दिवाली पर राधिका मदान ने परिवार को दिया सरप्राइज, शूटिंग से वक्त निकालकर अचानक पहुंची घर

    Loading

    Radhika Madan surprise the family on Diwali, suddenly reached home after taking time off from shooting: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान ने शूटिंग से एक अनिर्धारित दिन की छुट्टी के कारण, दिवाली के लिए अपने घर एक अघोषित यात्रा करके अपने परिवार को आश्चर्यचकित कर दिया। सोशल मीडिया के माध्यम से राधिका मदन ने बार-बार अपने परिवार के लिए अपने प्यार का इजहार किया है, दिवाली के अवसर पर फिर एक बार, युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है।

    अपने सोशल मीडिया पर राधिका मदान ने अपनी सर्प्राइज यात्रा का वीडियो साझा करते हुए कहा, “इस दिवाली मुझे काम पर कुछ पूर्व प्रतिबद्धता के कारण घर नहीं जाना था.. जब भी मैं उनसे बात करती थी तो मैं अपने माता-पिता की आवाज़ में उदासी सुन सकती थी। उनसे बात करके मैं असहाय महसूस कर रही थी। आखिरी क्षण में मुझे पता चला कि मेरी शूटिंग रद्द कर दी गई है इसलिए मैंने अपना बैकपैक उठाया और अगली उड़ान घर ले ली। मैंने उनके चेहरे पर जो मुस्कान देखी वह अनमोल थी। दिवाली हो तो उनके बिना नहीं रहा जा सकता।‘

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

     

    आशा है कि आपकी दिवाली भी मेरी तरह ही खूबसूरत हो।” एक के बाद एक काम की प्रतिबद्धताओं को पूरा करते हुए, व्यस्त अभिनेत्री अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, कभी भी अपने परिवार से मिलने और दिल्ली की यात्रा करने का अवसर नहीं छोड़ती है। इससे पहले, राधिका अष्टमी पूजा को वर्षों बाद घर पर मनाने का आनंद लिया। वर्तमान में जयपुर में अपनी आगामी परियोजना की शूटिंग कर रही राधिका मदान के पास एक दिलचस्प लाइन अप है, जिसमें अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर ‘कूत्ते’ भी शामिल हैं। (PR)