‘धीमी आंच’ में साथ स्क्रीन शेयर करेंगे राहुल दत्ता-परितोष त्रिपाठी, इस पर आधारित होगी फिल्म

    Loading

    मुंबई: अभिनेता निर्माता राहुल दत्ता और परितोष त्रिपाठी एक शॉर्ट फिल्म के लिए एक साथ आएंगे, जिसका शीर्षक है धीमी आंच (Dhimi Aanch) , जिसमें स्वयं राहुल दत्ता, परितोष त्रिपाठी, गोपाल दत्त, गीतांजलि मिश्रा ने अभिनय किया है। दर्शन राज इस फिल्म का निर्देशन करेंगे और शूटिंग 31 जुलाई से शुरू होगी। धीमे आंच के बारे में बात करते हुए, राहुल दत्ता ने साझा किया, “यह रिश्तों में प्यार की भावना के बारे में एक लघु फिल्म है। धीमे आंच दर्शाती है कि कैसे एक रिश्ता धीरे-धीरे गहरा होता है जो फिर हमेशा के लिए रहता है। इस कहानी का सारांश रिश्ते की गहराई है जिसे हर कोई नहीं समझ सकता है, जो मुझे कहानी की ओर आकर्षित किया।”

    परितोष त्रिपाठी के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बताते हुए वे कहते हैं, “परितोष त्रिपाठी जैसे अभिनेता के साथ काम करना अच्छा लगता है| ऐसा लगता है कि हम एक परिवार हैं और हमारे पास एक अद्भुत टीम है जो सिनेमा के प्रति जुनूनी है। वह शानदार अभिनेता और कवि हैं। साथ ही, वह बहुत सहज और अच्छा इंसान हैं।”

    परितोष त्रिपाठी ने लघु फिल्म धीमी आंच और राहुल दत्ता के साथ उनके जुड़ाव पर खुल कर बात की। वह कहते हैं, “मैंने यह विचार कार्यालय में बैठकर बनाया है और मैंने इसे राहुल के सामने रखा। हम एक परिवार की तरह हैं और उनके साथ जुड़ना बहुत अच्छा लगता है।उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी। विषय की बारीकियां पर्दे पर जादू पैदा करेंगी।”