अमेरिकी गए पीएम मोदी से राखी सावंत ने की अजीब डिमांड, बोलीं- ‘मेरे लिए वहां शॉपिंग करना और…’

    Rakhi Sawant made a strange demands from PM Modi who went to America, said- ‘Shopping there for me and…’: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) इन दिनों अमेरिकी के दौरे पर है। वॉशिंगटन प्रधानमंत्री मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के साथ शुक्रवार को खास मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की। इसी बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant ) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेत्री राखी सावंत देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) से अमेरिका से अपने लिए कुछ लाने को कहा है। गुरुवार को हमेशा की तरह राखी जिम के बाहर स्पॉट हुई। पैपराजी ने अभिनेत्री से मोदी और उनका अमेरिका दौरा के बारे में सवाल किया। इसका जवाब देते हुए राखी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक संदेश दिया। 

    अदाकारा ने फनी अंदाज में कहा ‘हमारे मोदी जी वॉशिंगटन गए हैं, हमारे देश के लिए अच्छा काम कर आगे बढ़ा रहे हैं। मैंने मोदी जी के बारे में दो शब्द कहना चाहूंगी।‘ इसके बाद राखी ने तुरंत पैपराजी को अपनी डिमांड के बारे में बताया कि ‘नमस्कार मोदी जी मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि आप अमेरिका गए हैं, वहां पर रह रहे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मेसेज देना। साथ ही कहना कि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Tashan (@bollywood_tashan)

    राखी सावंत ने इसके बाद पीएम मोदी से शॉपिंग से जुड़ी डिमांड की। अदाकारा ने कहा ‘आप अगर अमेरिकी गए ही है तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लेना, जो कुछ वहां अच्छा मिले मेरे लिए लेकर आना। मालूम हो कि राखी का यह वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे है। राखी हमेशा की अपनी अजीब हरकतों के कारण चर्चा में रहती हैं।