राखी सावंत ने शेयर की #Sidnaaz की ऐसी फोटो को फैंस की आंखों से छलके आंसू
राखी सावंत ने शेयर की #Sidnaaz की ऐसी फोटो को फैंस की आंखों से छलके आंसू

    बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) हमेशा कोई ना कोई वजह से सुर्खियों में रहती हैं। यह बात सभी जानते है कि राखी सावंत बिग बॉस को बहुत फॉलो करती हैं और बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स के काफी करीब रही हैं। खुद एक्ट्रेस राखी सावंत बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के आकस्मिक निधन से एक्ट्रेस भी बुरी तरह टूट गई है हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और राखी सावंत में अच्छी दोस्ती थी। जब सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के  घर में थे, तब राखी सावंत ने उन्हें खूब सपोर्ट भी किया था। लेकिन यूं अचानक सिद्धार्थ शुक्ल के निधन से राखी सावंत को बड़ा झटका लगा है। 

    राखी सावंत ने बीते दिन सिद्धार्थ को लेकर पोस्ट किया था। वही बता दे की राखी सावंत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ साथ #सिड़नाज़ की भी बहुत बड़ी फैन हैं। अब एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सिड़नाज़ की जोड़ी नजर आ रही हैं। यह तस्वीर बिग बॉस के दौरान की हैं। खास बात इस तस्वीर की यह हैं कि इसे एक फैन ने एडिट किया हैं जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की यह जोड़ी बूढ़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देख हर किसी की आँखें नम हो जाएगी। वही फैंस भी लगातार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

    फैंस का मानना था कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की यह जोड़ी हमेशा कायम रहेगी। मगर सिद्धार्थ शुक्ला ने अचानक अपनी शहनाज को अकेले छोड़कर इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आपको बता दे कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हो गई, जिसके बाद सिडनाज की यह जोड़ी भी टूट गई।