Via - Instagram
Via - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की खूबसूरत (Beautiful) अदाकारा (Actress) रकुल प्रीत (Rakul Preet) अपने फैंस के बीच काफी चर्चित रहती है। अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती है। यही कारण है की इंस्टाग्राम (Instagram) पर उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट में 18 मिलियन से ज्यादा चाहने वाले शामिल है। इन दिनों अभिनेत्री, जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर खास सुर्खियों में है। यह दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है।

    हालांकि, अभी तक अभिनेत्री ने इस बात की पुष्टि साफ तौर पर नहीं की हो, लेकिन कई जगह ये कपल एक साथ स्पॉट हुए है। इसी बीच रकुल और जैकी को एक बार फिर साथ एन्जॉय करते देखा गया। बॉलीवुड के इस नए कपल को प्रज्ञा जायसवाल के बर्थडे पार्टी में एक दूसरे के साथ समय बिताते देखा गया। प्रज्ञा के पोस्ट की हुई तस्वीरें में रकुल और जैकी बाकी दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आए। इस शानदार पार्टी में रकुल प्रीत जहां कैशुअल ड्रेस पहनी नजर आई। वहीं, जैकी भगनानी ने ब्लैक कलर की टीशर्ट और ब्लैक कलर के पैंट में दिखाई दिए। प्रज्ञा द्वारा पोस्ट एक ग्रुप फोटो में रकुल प्रीत और जैकी भगनानी एक साथ काफी खुश नजर आए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pragya Jaiswal (@jaiswalpragya)

    इस तस्वीर के सामने आते ही यह भी साफ हो गया कि रकुल और जैकी को एक दूसरे के साथ काफी पसंद है। खैर, बात अगर रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्मों की करें तो, अभिनेत्री बहुत जल्द रनवे 34, थैंक गॉड, डॉक्टर जी, अटैक जैसे फिल्मों में अहम किरदार मे दिखाई देंगी। कोरोना महामारी के कारण इनकी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है। लेकिन, बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका होगा।