रणवीर सिंह की फिल्म 83 पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है इतने करोड़ का बिजनेस, एडवांस बुकिंग कम

    Loading

    मुंबई: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लंबे वक़्त से अपनी फिल्म ’83’ की वजह से सुरुखियों में बने हुए है। उनके फैंस भी काफी बेसबरी से इस फिल्म का इंताजर कर रहे थे। ऐसे में आज 24 दिसंबर को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को क्रिटिक्स का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही बज क्रिएट हो गया है। तो अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकते हैं। फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बना सकती है।

    दरअसल फिल्म की एडवांस बुकिंग 6 दिन पहले से ही शुरू हो गई थी। ऐसे में रिपोर्ट्स की मानें तो ओपनिंग और वीकडेज के लिए बहुत ज्यादा बुकिंग हो चुके हैं। ऐसे में अब अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, 23 दिसंबर को शाम 4 बजे लगभग 1 लाख टिकट मल्टीप्लेक्स में बेचे गए हैं। लेकिन अगर हम रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ से तुलना करें तो यह 40 फीसदी कम है। साथ ही रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन फिल्म 15-17 करोड़ का कलेक्शन करेगी। 

    गौरतलब है कि फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं दीपिका रोमी देव (कपिल देव की पत्नी) की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी महत्त्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म शुक्रवार को 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।