‘एनिमल’ को-स्टार रणबीर कपूर की दीवानी हुई रश्मिका मंदाना, बोलीं- ‘वे मुझे सिर्फ मैम कहते हैं…’

    Loading

    मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) के लिए चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों  मनाली में हो रही थी। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने अपने पहले निर्देशन वाले उद्यम अर्जुन रेड्डी के साथ सनसनी पैदा की थी। इसके हिंदी रीमेक कबीर सिंह के साथ शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी अहम किरदार में दिखाई दिए थे।  यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। 

    बात अगर रणबीर और रश्मिका की करें तो, यह पहली बार होगा जब यह दोनों कलाकार साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। हाल ही में फिल्मफेयर के साथ बातचीत में रश्मिका ने रणबीर के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया। अभिनेत्री ने बताया कि ‘वह बहुत अच्छे है। जब मैं उनसे पहली बार मिली थी, तो मैं घबरा गई थी, लेकिन मुझे लगता है कि वह इतने सहज हैं कि पांच मिनट में हम दोनों एक दूसरे के साथ घुलमिल गए। पूरे इंडस्ट्री में वह अकेला है जो मुझे ‘मैम’ कहता है। कभी कभी मुझे बहुत असहज महसूस होता है।’ 

    बता दें, फिल्म एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली है।