हुआ ऐलान, रवि जाधव करेंगे ‘बाल शिवाजी’ फिल्म का निर्देशन

    Loading

    मुंबई: मराठा साम्राज्य की नींव डालने वाले वीर योद्धा छत्रपति शिवाजी की जयंती के अवसर पर उनके बाल जीवन पर फिल्म बनाने की घोषणा की गई है। ‘‘बाल शिवाजी’’ नामक इस फिल्म का निर्माण इरोज इंटरनेशनल, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स, रवि जाधव फिल्म्स और लेजेंड स्टूडियोज मिल कर कर रहे हैं। फिल्म निर्माओं ने अनुसार यह फिल्म शिवाजी के जीवन के शुरुआती वर्षों 12 से 16, पर आधारित होगी‘‘जिसने उन्हें स्वराज की नींव डालने में मदद की।’’ रवि जाधव इसका निर्देशन करेंगे। जाधव को राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त मराठी फिल्म ‘बालगंधर्व’ और ‘नटरंग’के लिए पहचाना जाता है।

    निर्देशक ने कहा कि फिल्म के लिए उन्होंने आठ वर्षों तक शोध किया है। उन्होंने एक बयान में कहा,‘‘ संदीप के साथ अचानक यह ख्याल आया,जिन्हें शौर्य की गाथा बताने के महत्व की समझ है। आखिरकार यह भारत में राज करने वाले महान शासकों में से एक को समर्पित है। यह यकीनन दुनिया भर में नौजवानों के लिए प्ररेणादायी साबित होगी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    इरोज इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड (ईआईएमएल) के समूह कार्यकारी अधिकारी और कार्यकारी निदेशक प्रदीप द्विवेदी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि टीम एक बेहतरीन फिल्म तैयार करेगी। यह फिल्म जून में रिलीज होगी। (भाषा)