रिया कपूर को नहीं यकीन करवा चौथ पर, सलाह देने वालों को दिया करारा जवाब

    Loading

    मुंबई: अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। रिया कपूर और करण बूलानी की शादी में केवल चंद दोस्त और परिवार के लोग ही पहुंचे थे। शादी के बाद रिहा और करण की शादी की तस्वीरें धीरे धीरे सामने आई थी।

    हाल ही में शादी के बाद ये कपल हनीमून के लिए मालदीव गए थे। रिया और करण के शादी को कुछ ही वक़्त हुआ है। ऐसे में अब रिहा ने करवा चौथ (Karwa Chauth) मनाने से इनकार कर दिया है। यहां तक की रिया करवा चौथ से संबंधित किसी भी कलैबरेशन  में हिस्सा नहीं लेंगी। 

    रिया ने सोशल मीडिया पर एक शेयर की है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा- हाय, शुभ शनिवार, में बहुत ही आदर के साथ बोल रही हूं मुझे करवा चौथ के गिफ्ट्स या फिर कलैबरेशन के लिए संपर्क न करें। ये एक ऐसी चीज है जिसमें न तो में विश्वास करती हूं और ना ही करण। साथ ही हम उन कपल्स का भावनाओं का सम्मान करते हैं जो इसमें हिस्सा लेते हैं। लेकिन करवा चौथ हम दोनों के लिए नहीं हैं। ऐसे में मैं जिस चीज़ पर विश्वास नहीं करती हूं उससे सहमत नहीं हूं, उसे प्रमोट करना, बढ़ावा देना, यह मेरी जिंदगी में मेरे लिए आखिरी चीज होगी।’

    साथ ही रिया ने लिखा- इस वक़्त हमारे लिए बस एक दूसरे का खयाल रखना ही ज्यादा अच्छा रहेगा। मैं ये पोस्ट इसलिए लिख रही हूं क्योंकि कुछ लोग मुझे बार बार समझाने की कोशिश कर रहे हैं  कि मैं समझाने की कोशिश कर रहे हैं। यह मेरा पहला करवा चौथ है। नहीं धन्यवाद, अब आगे बढ़े?’

    गौरतलब है कि रिया और करण का रिश्ता 10 साल पुराना है। दोनों 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार दोनों की अफेयर की खबरें सामने आ चुकी हैं लेकिन रिया और करण दोनों ने ही इसपर कभी खुलकर बात नहीं की। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने ऑफिशियल ना किया हो लेकिन ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करता रहा हैं। और फैंस के सामने खुलकर एक- दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुके हैं। 

    गौरतलब है कि रिया की पहली मुलाकात करण से 2010 में आई फिल्म आयशा के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में सोनम कपूर और अभय देओल लीड रोल में थे। खास बात ये है कि इस फिल्म को रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया था और करण इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे। इसी फिल्म के दौरान दोनों की दोस्ती हुई जो धीरे धीरे प्यार में बदल गई थी।

    करण फिल्म डायरेक्टर हैं। वह फिल्म ‘आएशा’ और ‘वेक अप सिड’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने शॉर्ट फिल्म ‘द ऑडिशन’ का भी निर्देशन किया है। इसके अलावा वह टीवी शोज की प्रोडक्शन टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। कहा जाता है कि अनिल कपूर भी करण को काफी पसंद करते हैं।