Twinkle Khanna

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्‍ना (Twinkle Khanna) हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है। ट्विंकल ने भले ही सालों पहले फिल्मों से ब्रेक ले लिया था लेकिन वे हमेशा देश के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। ऐसे में इस वक़्त देश में लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) कांड को लेकर लोगों के बीच नाराजगी देखने मिल रही हैं। अब एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर अपनी राय राखी है। ट्विंकल ने  लखीमपुर खीरी कांड की तुलना साउथ कोरियन वेब सीरीज ‘स्क्विड गेम’ (Squid Game) से की है।

     ट्विंकल खन्‍ना ने पोस्ट शेयर लिखा- ‘भारत में, जब तक मैं याद रख सकता हूं, हम स्क्विड गेम का अपना   ही अलग वर्जन खेल रहे हैं। और मैं उन घटनाओं का जिक्र नहीं कर रहा हूं,  जहां भीड़ में से अचानक कोई उठता है और बाबा रामदेव या दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री जैसे मशहूर शख्‍स‍िश्‍त पर स्‍याही फेंक देता है। यहाँ हमारे देसी स्क्विड खेलों की सूची है। पूरा कॉलम पढ़ने के लिए बायो में लिंक पर क्लिक करें।’ ट्विंकल का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियों बटोर रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

    हाल ही में ट्विंकल ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया में लिखा- स्क्विड गेम में अटैकर और डिफेंडर के बीच फाइनल में मैदान पर खेला जाता है। न्हें एक खास क्षेत्र को पार करना होता है। यह एक ऐसी लड़ाई है जिसका अंत हिंसक मौत से होता है। ऐसे में हाल ही में जो लखीमपुर के जो वीडियो क्लिप पुरे देश में वायरल हो रही है इसे  सीरीज के जरिए देखा जा सकता है। यह एक अधिक आधुनिक तरीके का हथियार है, जहां एक टीम के लोगों को कथित तौर पर दूसरी टीम ने जीप और एसयूवी के काफिले से कुचल दिया।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के बाद से ट्विंकल खन्ना फिल्मों में एक्टिव नहीं हैं। उन्होंने बॉबी देओल के साथ ‘बरसात’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद जान, इतिहास, दिल तेरा दीवाना, बादशाह, मेला, इंटरनेशनल खिलाड़ी, जुल्मी, जोरू का गुलाम और जोड़ी नंबर वन जैसी फिल्मों में काम किया हैं।