Saif Ali Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों हंसल मेहता की आगामी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त है। जिसके लिए वो इस वक्त लंदन में है। जबकि पति और एक्टर सैफ अली खान मुंबई में स्थित घर पर बेटे तैमूर खान ख्याल रख रहे है। हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की बेटी सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो ‘इंडियन आइडल 13’ के मंच का है। जहां पर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर को उनके बेटे सैफ अली खान, बहू करीना कपूर खान, बेटी सोहा अली खान और सबा अली खान ने वीडियो कॉल के जरिए उनकी तारीफ की है।

    वीडियो में सबसे पहले बेटे सैफ अली खान अपनी अम्मा को आदाब करते हुए कहते है कि आज मैं यहां पर सभी को बताना चाहूंगा कि आप अपने बच्चों के लिए कितनी बड़ी इंस्पिरेशन हैं। आपको लगभग 60 साल हो गए है इंडस्ट्री में काम करते हुए। आपके काम करने के बावजूद भी आपने हम सभी का खास ख्याल रखा। जिसके चलते हमें कभी भी आपकी कमी महसूस नहीं हुई। आपने घर और अपने काम को बराबर बैलेंस बनाकर काम किया।

    आप वर्किंग वीमेन के लिए बहुत बड़ी इंस्पिरेशन है। आपने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म भी दिए जैसे- ‘आराधना’, ‘अमर प्रेम’, ‘चुपके चुपके’ और बहुत सारे। आपके इसी सीख से आज मैं घर पर बैठकर तैमूर का ख्याल रख रहा हूं और करीना लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है। वहीं वीडियो में करीना कपूर खान ने कहा कि अम्मा के लिए जितना भी कहा जाए कम है। अम्मा एक छाता की तरह है। मैं उनकी काफी इज्जत करती हूं और उनसे बहुत प्यार करती हूं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

    बाद में वीडियो में सोहा अली खान खुद को खुशनसीब बताते हुए बोलती है कि जब आप मुंबई आती है तो आप मेरे साथ रहती है। जिससे मुझे बांड करने का मौका मिलता है। हमारा रिश्ता बहुत ही करीब और गहरा है। मुझे आप पर बहुत गर्व है कि आप आज भी अपने पैशन को फॉलो करती है और आपको लोगों से खूब प्यार और इज्जत मिलता है और आप आज भी फिल्मों में काम कर रही है। जल्द ही मिलेंगे अम्मा। बेटी सबा अली खान ने अपनी अम्मा के बारे में बोली कि आपने बहुत प्यार से पाला है और डिसिप्लिन भी दिया है। आपसे ही सीखा कि घर कैसे संभालते है। अपने बच्चों की बातें सुनकर शर्मिला टैगोर भी भावुक हो गई।