सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम करने जा रहे हैं करण जौहर की फिल्म में डेब्यू, एक्टिंग नहीं- करेंगे ये काम

    Loading

    मुंबई: चंकी पांडे (Chunky Panday) के बेटी अनन्या पांडे(Ananya Panday) को लॉन्च करने के बाद अब धर्म प्रोडक्शन्स (Dharma Production) ने कुछ वक़्त पहले अन्नोउंस किया था की वे जल्द ही बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर(Sanjay kapoor) की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने वाले है।

    ऐसे में इस साल की शुरुआत से खबरें आई थी कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म में डेब्यू कर सकते है। अब आखिरकार  इब्राहिम के पिता यानी सैफ अली खान (Saif Ail Khan) ने इस बात कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

    सैफ ने बताया कि उनका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू तो कर रहा है, लेकिन वह एक्टिंग नहीं कर रहा है। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने बताया इब्राहिम करण जौहर की अपकमिंग प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं। इब्राहिम, करण जौहर को उनकी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर सिंह लीड रोल में हैं उस फिल्म में असिस्ट कर रहे हैं। वह फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करने वाले हैं। 

    आपको बता दें हाल ही में कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे में कपिल शर्मा सैफ अली खान से पूछते हैं लॉकडाउन में क्या क्या किया। इस पर सैफ अली खान बोलते है, पहले लॉक डाउन में फ्रेंच और कुकिंग सीखी और दूसरे लॉकडाउन में बच्चा। जिसे सुनकर कपिल शर्मा और बाकी के सभी लोग जोरो से हंसने लगते है। आपको बता दें इस साल फरवरी में सैफ और करीना के दूसरे बेटे जहांगीर ने जन्म लिया है।