कैटरीना कैफ की शादी के दिन रियाद के लिए रवाना हुए सलमान खान, सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

    Loading

    Salman Khan left for Riyadh on the day of Katrina Kaif’s wedding, was seen at Mumbai airport early in the morning: पिछले दिनों मीडिया में यह खबर तेजी थी कि सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शामिल होने वाला है। कैटरीना और सलमान और उनके परिवार के साथ अच्छे संबंध है। अभिनेत्री हमेशा ही सल्लू मियां के फैमिली फंक्शन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते नजर आती है। ऐसे में कुछ घंटो पहले सलमान की बहन अर्पिता खान ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में साफ किया था कि कैटरीना ने उनकी शादी में शामिल होने का न्योता उन्हें नहीं दिया है। अर्पिता खान के इस बयान के बाद अब बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी आज यानी गुरूवार को सुबह मुंबई से रियाद के लिए उड़ान भरी। 

    अभिनेता सलमान खान कैजुअल लुक में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान सल्लू मियां ने अपनी खूब तस्वीरें भी खिंचवाई। ऐसे में यह भी साफ हो जाता है कि करीबी दोस्त कैटरीना कैफ की शादी में सलमान शामिल नहीं होने वाले है। आपको बता दें, द-बैंग टूर के लिए सलमान अपनी टीम के साथ रियाद रवाना हुए है। देखें एयरपोर्ट पर नजर आए सलमान खान की कुछ तस्वीरें-

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Loving salman every minute🥰 (@salmanisminex)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by rj.khan (@rajakhan035693)

    मिली जानकारी के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी आज दोपहर 3:30 से 3:45 बजे के बीच होगी। दूल्हा और दुल्हन शादी अंदाज में परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगे। इनकी शादी की रस्में एक मंदिर के सामने होगी।