Sapna Choudhary Dance Video
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : हरियाणा (Haryana) की डांसिंग क्वीन (Dancing Queen) कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर की हैं। जिसमें वो बॉलीवुड के गाने पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं।

    वो वादियों के बीच फिल्म ‘आ अब लौट चले’ के ‘ये ही है प्यार’ गाने पर जबदस्त कमर लचकाती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। वो अपने बालों को ओपन लुक दी हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘सादगी में से एक है सर्वोच्च फैशन और नहीं हर कोई इसे वहन कर सकता है!’ उनका ये वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना चौधरी का ये डांस उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रहा हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

    फैंस वीडियो को लाइक कर इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को अब तक 39 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि 10 नवंबर को सपना चौधरी का नया हरयाणवी सॉन्ग ‘गाम की बहू’ रिलीज हुआ है। इस गाने में उनके साथ रेणुका पंवार भी जोरदार ठुमके लगाती दिखाई दी। जो फैंस को बेहद पसंद आया है।