Urfi Javed
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने अतरंगी पहनावे (Quirky Outfit) के लिए सुर्खियों में रहती है। अदाकारा अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव (Active) रहती है और वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। फैंस भी उनके तस्वीरों के दीवाने है। वो भी उनके पोस्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है। उर्फी जावेद एक बार फिर अजीबोगरीब ड्रेस पहनकर सड़क पर घुमने निकल गई है,

    लेकिन इस बार उन्हें इस बार अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से काफी डरना पड़ा। हुआ यूं की जब अभिनेत्री सड़क से जा रही थी तो उन्हें कुत्तों ने दौड़ा लिया और वो अपने अजीबोगरीब पहनावे के कारण ठीक से चल नहीं पा रही थी। ऐसे में भागना तो उनके लिए नामुमकिन था। अभिनेत्री ने इसका वीडियो अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में वो ‘मेरा नाम चिन चिन चू’ गाने को गुनगुनाती नजर आ रही है। उर्फी जावेद वीडियो में वाइट कलर का वनपीस पहनी है। जिसको ड्रेस में लगे रस्सी से बांधी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    अभिनेत्री अपने इस वीडियो में बेहद बोल्ड नजर आ रही है। उन्होंने अपने चेहरे पर खास किस्म का मेकअप किया है। जिससे वो काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। अभिनेत्री सड़क पर कुत्तों को देखकर कहती हैं कि अगर मुझे कुत्ते ने दौड़ाया तो मैं मर ही जाउंगी। बाद में बोलती है, लेकिन ये प्यारा है इसलिए ये कुछ नहीं करेगा। उर्फी जावेद अपने इस पहनावे के कारण कई बार ट्रोल भी हो जाती है, लेकिन वो इस बातों पर ध्यान न देते हुए आए दिन वो ऐसे ड्रेस में स्पॉट की जाती है।