अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के साथ हुआ गंभीर हादसा, हॉलीवुड अभिनेता की बाल-बाल बची जान

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर (Arnold Schwarzenegger) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेता की कार का बड़ा हादसा हो गया है। सौभाग्य से अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर सुरक्षित है। लेकिन हादसा इतना भयानक था कि चार कार आपस में टकरा गईं। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि दुर्घटना एक फिल्म में एक स्टंट की तरह लग रही थी। हादसे में हॉलीवुड अभिनेता अर्नोल्ड श्वार्जनेगर भी शामिल थे। 74 वर्षीय अभिनेता अपनी ब्लैक युकोन कार से कही जा रहे थे। तभी उनकी कार सामने गई रेड प्रियस से जा टकराई। 

    फॉक्स न्यूज डिजिटल ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर के साथ हुए इस हादसे में चार वाहन शामिल थे। इस हादसे में एक महिला घायल हो गई है और उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। यह घटना शाम 4 बजे के बाद की है।  इस पूरे मामले पर बात करते हुए पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना लॉस एंजिल्स में सनसेट बुलेवार्ड और एलेनफोर्ड एवेन्यू के चौराहे पर हुई। घायल महिला की हालत गंभीर है। लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग यह अनुमान नहीं लगाएगा कि गलती किसकी थी।

     

    मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि यह किसी फिल्म में भयानक स्टंट देखने जैसा था। लेकिन कार में एयरबैग होने के कारण अभिनेता को चोट नहीं आई। सिर से खून बहने पर प्रियस के ड्राइवर को अस्पताल ले जाया गया। पता चला है कि हादसा अभिनेता के घर से महज एक मील की दूरी पर हुआ।