शाहरुख खान के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने कहा ‘ड्रग्स बरामद न हुई हो लेकिन आर्यन संपर्क में थे…’

    Shah Rukh Khan son trouble increased, NCB said ‘Drug may not have been recovered but Aryan was in touch…’: ड्रग केस में गिरफ्तार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें बढ़ सकती है। आज मुंबई कोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई होनी है। इस समय आर्यन के वकील अमित देसाई, सतीश एल मानेशिंदे कोर्ट में मौजूद है। इसके अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी अदालत पहुंच चुकी हैं। ड्रग केस में गिरफ्तार आर्यन की जमानत के लिए उनके वकील ने कोर्ट में याचिका दाखिल की है।  

    एनसीबी ने अदालत को बताया कि ‘भले ही आर्यन खान के पास से ड्रग्स ना मिला हो लेकिन छानबीन के बाद पता चला है कि वह लगातार पेडलर के संपर्क में थे। इस ड्रग्स पार्टी में वह भी शामिल थे। यह एक बड़ी साजिश है। इस पूरे मामले की जांच होने जरुरी है। आर्यन पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का गंभीर आरोप है। एनसीबी के अधिकारी इस विषय में छानबीन कर रही है।‘ मालूम हो कि आर्यन खान के अलावा ड्रग्स पार्टी में गिरफ्तार नुपुर सारिका, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अरबाज मर्चेंट अविनाश साहू, आचित और मोहन जायसवाल की आचिका पर आज सुनवाई होगी।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tausif Mirza (SRKian) (@imtausifmirza)

    आपको बता दें, 11 अक्टूबर को कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं की थी। इस कारण उन्हें बेल नहीं मिली। आज आर्यन खान को जमानत मिलेगी या नहीं इसका सभी को इंतजार है।