शाहरुख खान की ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही कमाए इतने करोड़, बिके फिल्म के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक साथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। वो इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे है। अभिनेता एक लंबे समय के बाद अपनी वापसी कर रहे हैं, लेकिन उनकी ये वापसी काफी जबरदस्त होने वाली है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि शाहरुख खान ने साल 2023 को अपने फिल्मों के नाम कर लिया है। उनके फिल्मों की लिस्ट में ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ है।

    जो एक-एक करके साल 2023 में रिलीज होगी। ये सभी फिल्में एक्शन से भरपूर होंगी। वहीं अब शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर एक जबरदस्त खबर सामने आई है। अभिनेता की ये फिल्म रिलीज से पहले ही तगड़ा मुनाफा कमा ली है। बता दें कि फिल्म ‘जवान’ के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स एक भारी कीमत में बिके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और सैटेलाइट जीटीवी ने खरीदा है।

    वहीं LetsCinema के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ‘जवान’ जिसे एटली निर्देशित कर रहे हैं के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स कुल मिलाकर 250 करोड़ रूपए में बिके है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा, थलपति विजय और विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। फिल्म के रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित है।