shivin-narang-injured-his-left-hand-at-home-later-hosiptalised

    मुंबई: बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में इस वक़्त कंटेस्टेंट के बीच काटे की टकर चल रही हैं। शो में इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच  जबरजस्त लड़ाई देखने मिल रहा है। कंटेस्टेंट इस सीजन को हिट बनाने के लिए कोई कसार नहीं छोड़ रहे है। ऐसे में मेकर्स भी अपने तरफ से इस सीजन को हिट बनने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे है। बिग बॉस के घर में रोज रिश्ते बदलते हुए दिखाई देते है। 

    ऐसे में शो में दर्शकों करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच  लव इन द एयर वाली फीलिंग देखने को मिल रहा है। इन दिनों को साथ ही देख कर फैंस को लग रहा है कि दोनों जल्द ही एक दूसरे को डेट करना शुरू कर सकते है। करण और तेजस्वी शो में दूसरे के काफी करीब आते दिख रहे हैं। दोनों के बीच के स्पेशल बॉन्ड को लेकर चर्चा हो रही है। 

    हाल ही में खबर आई थी कि मेकर्स ने तेजस्वी के खास दोस्त शिविन नारंग (Shivin Narang) को भी घर में आने के लिए अप्रोच किया हैं। अगर शिविन घर में आते तो शायद करण और तेजस्वी के रिश्ते में बदलाव देखने को मिलता। लेकिन अब आखिरकार खुद शिविन ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बताया की वो बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री नहीं करने वाले हैं। 

    शिविन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा-  बिग बॉस 15 में जाने की खबर मुझे मालूम चली है। लेकिन सभी दर्शकों को मैं ये बताना चाहूंगा कि मैं इस शो में नजर नहीं आने वाला हूं। शो के सभी कंटेस्टेंट को मेरी तरफ से शुभकामनाएं।’