Amitabh Bachchan/Prabhas
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शनिवार (Saturday) को कहा कि उन्होंने साइंस-फिक्शन (Science-Fiction) पर आधारित एक फिल्म (Film) के लिए अभिनेता प्रभास के साथ पहला शॉट दिया है। अमिताभ बच्चन ने ‘बाहुबली’ के अभिनेता को प्रतिभाशाली और विनम्र कलाकार बताया। फिल्मकार नाग अश्विन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘महानती’ के निर्देशन के लिए जाना जाता है।

    इस नई फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है और इसे ‘प्रोजेक्ट के’ कहा जा रहा है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार में नजर आएंगी। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक ट्विट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रभास से काफी कुछ सीखने को लेकर बेहद उत्सुक हैं।

    अमिताभ बच्चन (79) ने ट्वीट कर कहा, ‘पहला दिन, पहला शॉट। ‘बाहुबली’ प्रभास के साथ पहली फिल्म और उनकी आभा, उनकी प्रतिभा और उनकी असाधारण विनम्रता के साथ ऐसा सम्मान मिलना। मैं उनसे बहुत कुछ सीखने के लिए उत्सुक हूं!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि उनके साथ काम करना ‘एक सपने के सच होने’ जैसा है। उनके इस पोस्ट से फैंस में इस फिल्म को जानने की काफी उत्सुकता हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक 4 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। (एजेंसी)