Varun Dhawan
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) आने वाले समय में कई बेहतरीन फिल्मों (Films) में नजर आने वाले है। वहीं अभिनेता ने अपने इन्स्टाग्राम (Instagram) पर अपनी एक तस्वीर (Picture) वायरल (Viral) किया है। जिसको देखकर उनके फैंस वाह-वाह के गुन गा रहे है। दरअसल, एक्टर एक खास प्रकार का योगा कर रहे है। जिसमें वो एक रस्सी पर उल्टा लटके दिखाई दे रहे है। अभिनेता अपने पैरों के सहारे अपने सिर को जमीन से टच कराते नजर आ रहे है। 

    अभिनेता अपने पर्सनालिटी का खास ख्याल रखते है। इसका अंदाजा तो इस तस्वीर को ही देखकर लगाया जा सकता है। पोस्ट तस्वीर में वरुण धवन पिंक कलर का टीशर्ट और ब्लू कलर का शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे है। उन्होंने अपने इस करतब के लिए अपने जिम ट्रेनर का धन्यवाद किया है। अभिनेता ने इस हुनर को सिखाने के लिए मिहिर जोघ को थैंक्स किया है। एक्टर के इस अंदाज ने लोगों को अपने तस्वीर की तरफ खींचने के लिए मजबूर कर दिया है। उनके फैंस इस तस्वीर से काफी खुश है।

    ‘रणभूमि’ में वरुण धवन जान्हवी कपूर के साथ काम करेंगे

    वरुण धवन कई आगामी फिल्मों में अपने मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। उनके आगामी फिल्मों की लिस्ट में अमर कौशिक की फिल्म ‘भेड़िया’ जिसमें वो कृति सनोन के साथ अपने मुख्य किरदार में नजर आएंगे। वहीं शशांक खेतान की फिल्म ‘मिस्टर लेले’ में विक्की कौशल और अभिनेत्री कियारा अडवानी के साथ लीड रोल प्ले करेंगे और राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में अभिनेता अनिल कपूर, कियारा अडवानी और नीतू सिंह के साथ अपनी मुख्य भूमिका में धमाल मचाते दिखाई देंगे। शशांक खेतान की फिल्म ‘रणभूमि’ में वरुण धवन जान्हवी कपूर के साथ काम करेंगे।