‘गदर 2’ की शूटिंग हुई शुरू, साल बाद फिर रोमांस करते दिखाई देंगे सनी देओल और अमीषा पटेल

    Loading

    Shooting of ‘Gadar 2’ begins, Sunny Deol and Amisha Patel will be seen romancing again after a year: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में अभिनेता एक बार फिर अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। ऐसे में अमीषा ने ‘गदर 2’ के मुहूर्त शॉट की कुछ तस्वीर पोस्ट कर फैंस को खुश कर दिया है। इसमें अदाकारा सह-कलाकार सनी के साथ फिल्म के सेट पर बैठी दिखाई दे रही है। फिल्म में अमीषा का किरदार का नाम सकीना था वहीं सनी तारा सिंह के रोल में नजर आए थे। ‘गदर’ में दोनों पति-पति की भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे। 

    ‘गदर’ रिलीज के 20 साल बाद फिर से एक बाद सनी और अमीषा साथ नजर आएंगे। अभिनेत्री ने साझा की तस्वीर में आप देख सकते है कि अमीषा ने जहां मस्टर्ड यलो सूट पहना है, वहीं सनी मैरून कुर्ता, सफेद पायजामा और पगड़ी में हैं। आप भी देखें इस पोस्ट को- 

     

    गदर जहां 1947 में भारत के बंटवारे के दौरान सेट की गई थी, वहीं इसका सीक्वल भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगा। विकास के एक करीबी सूत्र ने साल 2019 में पीटीआई को बताया था, ‘हम 15 साल से गदर सीक्वल पर काम कर रहे हैं। गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमीषा पटेल) और जीत (उनके बेटे) की कहानी दिखाएगी। कहानी भारत-पाकिस्तान के एंगल से आगे बढ़ेगी। इसके बिना गदर अधूरी है।’ अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, गदर 2 2022 में रिलीज़ होगी। शक्तिमान ने फिल्म लिखी है, जबकि मिथुन ने इसका संगीत तैयार किया है।