‘जर्सी’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, ऑन स्क्रीन बेटे के साथ नजर आए शाहिद कपूर

    Loading

    New poster of ‘Jersey’ released, Shahid Kapoor seen with son on screen: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। मुंबई में एक बड़े इवेंट के साथ फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को जारी किया गया। फिल्म में शाहिद, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर शाहिद के अपोजिट मृणाल नजर आएगी। मेकर्स ने पिछले दोनों ट्रेलर रिलीज के साथ फिल्म रिलीज की तारीख की भी घोषणा की थी। यह फिल्म 31 दिसंबर, 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। 

    ‘जर्सी’ फिल्म रिलीज से अब सिर्फ एक महिना बचा है ऐसे में मेकर्स ने नया पोस्टर जारी हुआ है। इस नए पोस्टर में शाहिद कपूर अपने ऑन स्क्रीन बेटे के साथ दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने इस पोस्टर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘Being a father this is my favourite poster of jersey’…’

     

    पोस्टर में आप देख सकते है कि शाहिद कपूर अपने बेटे के शूज के लेस बंध रहे हैं। यह दोनों क्रिकेट ग्राउंड में है। ‘जर्सी’ में अभिनेता एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे।