Stories on the Next Page
Photo- Instagram

    मुंबई : एक्टर (Actor) अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) की अभिनीत (Starring) माइक्रो एनथोलॉजी (Micro Anthology) फिल्म (Film) ‘स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज’ (Stories on the Next Page) 06 मई को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। दर्शकों को ये फिल्म खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी के अलावा विभा आनंद, रेणुका शहाणे, दितिप्रिया रॉय, सैयस रज़ा, नमित दास, राजेश्वरी सचदेव और भूपेंद्र जाड़ावत अपनी मुख्य में है।

    बृंदा मित्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण प्रतीक चक्रवर्ती और मैनक सेन ने किया है। इस फिल्म को मशहूर फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भी देखा है। उन्होंने इस फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि बृंदा मित्रा ने वास्तव में दिल को छूने वाली फिल्म बनाई है। इस फिल्म में किसी को माफ कर देना, स्वीकार्यता और खोया हुआ आत्मसम्मान वापस पाने जैसी भावनाओं को काफी दिलचस्प तरीके से पेश किया है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि बृंदा मित्रा एक दिन सफलता की उंचाइयों को छुएंगी। इस फिल्म के सभी स्टार कास्ट इस फिल्म को सफल होता देख काफी खुश है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhishek Banerjee (@nowitsabhi)

    वहीं सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा इस फिल्म की तारीफ किए जाने पर मैनक सेन ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इंडस्ट्री के श्रेष्ठ लोगों द्वारा इस फिल्म की वाहवाही से मुझे काफी खुशी मिल रही है हमारे लिए ये एक बड़ी बात है कि सिद्धार्थ रॉय कपूर ने इस फिल्म की तारीफ की है। उनकी तारीफ भरी बातों ने कंटेट के प्रति हमारे भरोसे और बढ़ा दिया है। ‘स्टोरीज ऑन द नेक्स्ट पेज’ 06 मई को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।