Fatima Sana Shaikh
Photo- Instagram

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) का कहना है कि वह बचपन से ही हमेशा अपने मन की करती आईं हैं और उनका मानना है कि जिंदगी एक ऐसा सफर है, जिसमें खुद का ख्याल रखने और इसे खुलकर जीने की जरूरत है। हाल में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मॉडर्न लव मुंबई’ में अभिनय के लिए सना की काफी सराहना हो रही है। इस सीरीज में सना ने एक ऐसी महिला की भूमिका निभाई है, जिसका पति उसे छोड़ देता है, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी जिंदगी को खुलकर जीती है।

    फातिमा सना ने मीडिया को दिए एक विशेष साक्षात्कार में कहा, ‘मैं बचपन से ही विद्रोही तेवरों वाली और स्वछंद रही हूं। बेशक, जब आपका कोई रिश्ता टूटता है, तो आपको लगता है कि सब कुछ खत्म हो गया है। लेकिन, एक पल में ही आपको एहसास होता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपको बस अपना ख्याल रखना है। जिंदगी चलती रहती है और कुछ समय बाद सब ठीक हो जाता है।’ ‘चाची 420’ और ‘वन टू का फोर’ जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में काम करने वाली फातिमा सना ने 2016 की फिल्म ‘दंगल’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

    फातिमा सना शेख ने कहा, ‘जब मैं छोटी थी तब मैंने बाइक चलाना सीखा। मैंने वह सब कुछ किया है जो मैं करना चाहती थी और जिसकी समाज में एक तरह से अनुमति नहीं है। जिंदगी में आप हमेशा एक अलग भावनात्मक अवस्था में होते हैं।’ सना ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज ‘थार’ में भी काम किया है। सना फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ में भी नजर आएंगी। वह फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। (एजेंसी)