Sonu Sood
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सोनू सूद (Sonu Sood) आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा में रहते है। उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है। सोनू सूद लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुके हैं। सोनू सूद एक बार फिर ऐसा कुछ कर दिए जिससे वो इस वक्त सुर्खियों में हैं। सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो मुंबई के बोईसर स्टेशन प्लेटफॉर्म पर पैसेंजर सीट पर लेटे नजर आ रहे है, लेकिन ये क्या ट्रेन की आवाज से उनकी नींद टूट गई।

    सोनू सूद ने उठते ही बोला, ‘अरे क्या बात है भईया डिस्टर्ब कर रहे हो यार, स्टेशन पर भी कोई चैन से लेटने नहीं देता है।’ सोनू सूद ने बताया कि स्टेशन की जिंदगी जैसी कोई दूसरी जगह नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि रात के 10 बज रहे हैं मैं शूटिंग पैकअप करके वापस लौटा हूं और घर पर जाना है। इतना कहकर सोनू सूद मुंबई की चलती लोकल ट्रेन पर दौड़कर चढ़ गए और फिर उन्होंने सीट पकड़कर झुला झुला फिर उन्होंने फूटबोर्ड का भी मजा लिया। उन्होंने पैसेंजर के साथ सेल्फी भी ली बाद में उन्होंने स्टेशन पर उतरकर स्टेशन पर लगे पीने के पानी को पिया।

    सोनू सूद ने स्टेशन पर लगे टोटी के पानी को मिनरल वाटर से कम्पेयर करते हुए कहा कि बॉस इस पानी का मुकाबला दुनिया का कोई मिनरल वाटर और बिसलेरी वाटर नहीं कर सकता है। सोनू सूद ने मुंबई की लोकल ट्रेन में खूब फन किया। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मुझे ट्रेन में यात्रा करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था।’ अब उनका ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनके इस वीडियो को लाइक करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सोनू सर एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इतना डाउन टू अर्थ हो कि अगर रियल में सामने प्लेटफॉर्म पर आ गए तो मैं कन्फ्यूज हो जाऊंगा कि ये सोनू सूद है या कोई उनका हमशक्ल।’ तो एक तीसरे ने लिखा, ‘काश मैं भी उस ट्रेन में होता।’