‘आरआरआर’ की रिलीज पर रोक को लेकर उच्च न्यायालय में पीआईएल दाखिल, लीगल ट्रबल में फंसी फिल्म

    Loading

    SS Rajamouli’s RRR Lands In Legal Trouble: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘RRR’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पश्चिम गोदावरी जिले के रहने वाले एक छात्र ने तेलंगाना उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका (PIL) दायर कर सेंसर सर्टिफिकेट जारी करने और फिल्म ‘RRR’ को सिनेमाघरों में रिलीज की मांग की है। आरोप है कि फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों के इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। इसलिए फिल्म को सेंसर प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जाना चाहिए।

    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरे मामले की सुनवाई जस्टिस उज्ज्वल भुइयां और जस्टिस वेंकटेश्वर रेड्डी की अध्यक्षता वाली बेंच ने की है। जस्टिस ने कहा कि यह जनहित याचिका है और सीजे बेंच मामले की सुनवाई करेगी।‘

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

    बता दें, ‘RRR’ फिल्म इसी महीने 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट ने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया था। देश में कोरोनावायरस महामारी के साथ-साथ नए वेरिएंट ओमाइक्रोन के मामलों में अचानक आई तेजी के चलते मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी। यह फिल्म कब रिलीज होगी इसको लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई हैं।