CBI to investigate Sonali Phogat murder case, Goa government recommended
File Pic

    Loading

    मुंबई: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की हत्या के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। लेकिन इसी बीच एक और चौंकाने वाला दावा किया गया है। सोनाली फोगट के करीबी ऋषभ बेनीवाल (Rishabh Beniwal) ने एबीपी न्यूज को सनसनीखेज जानकारी दी है। सोनाली फोगट को काबू करने के लिए आरोपी सुधीर सांगवान ने तकनीक का इस्तेमाल किया। ऋषभ बेनीवाल ने दावा किया है कि उन्होंने इसके लिए कई बार टेक्नीशियन को फार्म हाउस बुलाया।

    पुलिस अब तक सोनाली फोगट के पीए सुधीर सांगवान समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. सुधीर सांगवान के अलावा कथित ड्रग तस्कर और गोवा में कर्लीज रेस्टोरेंट का मालिक भी पुलिस हिरासत में है। ऋषभ बेनीवाल ने सुधीर सांगवान पर और आरोप लगाए हैं। ऋषभ ने एबीपी न्यूज को बताया, “सोनाली की बेटी यशोधरा को भी सुधीर से खतरा है। उसने मेरी मौजूदगी में सोनाली को गालियां दीं। उसके पास कुछ ऐसा था जिससे सोनाली सुन रही थी कि वह क्या कह रहा था। मैंने सोनाली को उसके आपराधिक रिकॉर्ड के बारे में बताया। सुधीर सांगवान के पास आपराधिक फाइल है। रोहतक में सुधीर ने सब्सिडी दिलाने के नाम पर किसानों से करोड़ों रुपये ठगे। 

    सुधीर सांगवान की कथित धोखाधड़ी के शिकार अमित डांगी ने एबीपी न्यूज को बताया, ”सुधीर सांगवान सोनाली फोगट के साथ किसानों के पास आते थे। ठगे गए किसानों के साथ सोनाली फोगट का एक वीडियो भी है। सोनाली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अब कहा गया है कि उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया गया था। सुधीर ने पुलिस के सामने यह भी कबूल किया है कि उसने सोनाली को जबरन ड्रग्स दिया था। इसलिए पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह हत्या क्यों की गई और इसमें कोई और भी शामिल है या नहीं।