मौसी रिया कपूर ने रखा सोनम के बेटे का नाम, पढ़कर आप भी रह जाएंगे हैरान

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेताओं के बच्चों के नाम खास होते हैं। इनकी खूब चर्चा होती है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 20 अगस्त को एक प्यारे बच्चे को जन्म दिया है। इसके बाद से फैंस ये जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि सोनम कपूर की बेबी का नाम क्या होगा। हालांकि उनके बच्चे का नाम अभी नहीं बताया गया है, लेकिन बच्चे की मौसी यानी रिया कपूर ने अपने भतीजे के उपनाम का खुलासा किया है। फिलहाल इसकी काफी चर्चा हो रही है।

    कपूर परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा दोनों के लिए शुभकामनाओं की बरसात हो रही है। डिलीवरी के बाद सोनम कल अपने बच्चे को लेकर घर लौटी। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। सोनम की नन्ही परी का मुंबई में उनके आवास पर भव्य स्वागत किया गया। लेकिन अब सोनम के बेबी का निकनेम सामने आ गया है। बच्ची की मौसी ने अपने प्यारे भतीजे का नाम ‘सिम्बा’ रखा है।

    शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने बेटे को घर ले जाते नजर आए। सोनम के पिता अनिल कपूर ने अपने पोते के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। उनका जोरदार स्वागत हुआ। इस मौके पर अनिल कपूर भी जगह-जगह मिठाइयां बांटते नजर आए। इस बीच बच्चे की मौसी यानी रिया कपूर ने फैन्स के साथ बच्चे की एक झलक शेयर की। फोटो में बच्चे को देखकर आंटी की आंखों में आंसू आ गए। रिहा कपूर ने अस्पताल में बच्चे की तस्वीरें शेयर की थीं। अब सोनम के फैंस बेबी को देखने के लिए बेताब हैं।