सुनील ग्रोवर तैयार हैं कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए, कहा- ‘इन्हें तो लॉफ्टर मिनिस्ट्री अवार्ड देनी चाहिए’

    मुंबई: कॉमेडी की जब भी बात होती है तो दो नाम सबसे पहले जेहन में उभरते हैं। एक कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और दूसरे सुनील ग्रोवर  (Sunil Grover)।  दोनों जब भी साथ आए, जबरदस्त कमाल दिखाकर गए लेकिन इन दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई। दोनों ने मिलकर कपिल शर्मा शो को हिट भी कराया था पर एक झगड़े के चलते काफी सालों से फैन्स इन्हें साथ नहीं देख पाए। हालांकि दोनों के फैंस आज भी चाहते हैं कि दोनों फिर से एक हो जाएं।  

    ऐसे में अब दोनों के चाहने वालो के लिए एक खुशखबरी है। दोनों जल्द ही साथ काम करते नजर आ सकते है। दरअसल हाल ही में सुनील ग्रोवर एक अवार्ड शो में पहुंचे थे। तब सुनील ग्रोवर ने कहा की अगर कोई अच्छा रोल मिले तो वे फिर से कपिल के साथ काम करेंगे।

    हाल ही में ईटाइम्स के रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में एक अवार्ड शो में सुनील ग्रोवर को वर्सेटाइल परफॉर्मर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ऐसे में शो के होस्ट और एक्टर करण सिंह छाबरा ने सुनील ग्रोवर के साथ रैपिड फायर राउंड खेला। ऐसे में अचानक से करण ने सुनील से पूछा कि किस एक्टर को लॉफ्टर मिनिस्ट्री देनी चाहिए। तो सुनील ने बिना वक़्त लिए कपिल शर्मा का नाम लिया।’

    उसके बाद करण ने सुनील से पूछा क्या आप फिर से एक बार कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहोगे। तो एक्टर इमोशनल हो गए और कहा- ‘उन दिनों की बेहतरीन यादें हैं। अगर कोई अच्छा और नया कॉन्सेप्ट ऑफर किया गया तो में कपिल के साथ जरूर काम करना चाहुंगा।’ साथ ही सुनील ने ये भी कहा- ‘मेरे पास शो की बहुत अच्छी यादें हैं। इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया। जहां तक कपिल के साथ काम करने की बात है तो क्यों नहीं ? अगर किसी अच्छे कॉन्सेप्ट का ऑफर मिला तो जरूर करुंगा।