एंजेलिना जोली और द वीकेंड स्पॉट हुए डिनर डेट पर, फैंस ने पूछा- ‘ये डेटिंग है या बिजनेस? 

    Loading

    मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं लेकिन फिर भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी थी। दुनिया भर में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर एंजेलिना जोली ने अभी तक इंस्टाग्राम की दुनिया में कदम तक नहीं रखा था, लेकिन इटरनल्स का हिस्सा बनने के बाद उन्होंने इस सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म में भी अपनी दस्तक दे दी थी। एक्ट्रेस ने जैसे ही हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किया, लोग उन्हें धड़ाधड़ फॉलो करने लगे। 

    ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस कनेडियन सिंगर द वीकेंड (The Weeknd) के साथ लॉस एंजिल्स में एक रेस्ट्रां के बाहर स्पॉट हुई है। दोनों ने लॉस एंजिल्स के फेमस इटेलियन रेस्ट्रां में डिनर करते हुए स्पॉट। अब दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल हो रही है। अब दोनों के अफेयर की रूमर्स और बढ़ गए हैं। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एंजेलिना जोली और द वीकेंड करीब ढाई घंटे तक साथ थे। ऐसे में ये अनुमान भी लगाया जा रहा है की ये सायद बिजनेस मीटिंग भी हो सकती है। क्योंकि वे चाहते तो इस मीटिंग को सीक्रेट रख सकते थे। तो वहीं कुछ लोग इस डिनर डेट को डेटिंग की शुरुआत मान रहे हैं। 

    वायरल हो रही तस्वीर की बात करें तो एंजेलिना ब्लैक ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। द वीकेंड ने भी ब्लैक डबल ब्रेस्ट ट्रंच कोट पहना था। दोनों अलग अलग रेस्टोरेंट पहुंचे थे लेकिन बाद में दोनों साथ ही निकलते नजर आए। गौरतलब है कि एंजेलीना 46 साल की है और द वीकेंड 31 साल के हैं।