‘सुपरस्टार’ राजेश खन्ना का पुलकित सम्राट से हैं ये खास कलेक्शन

2021 की शुरुआत में, मकर संक्रांति के दौरान, उनका अगला बड़ा प्रोजेक्ट 'हाथी मेरे साथी' एक थिएट्रिकल रिलीज होगा, एक्टर के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या होगी।

Loading

पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के लिए यह साल बेहद शानदार रहा है। टैलेंटेड यंग जनरेशन स्टार को बेजॉय नांबियार की फिल्म तैश में उनकी शानदार परफॉरमेंस के लिए बहुत सराहना मिली, जो कि पुलकित के करियर का अब तक का सबसे अच्छा मौका था। अब, जैसा कि एक्टर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, आने वाले साल में, वे अपने फैंस के लिए और ज्यादा अविश्वसनीय सिनेमा करने के लिए उत्सुक हैं। लेकिन एक बात जो बहुत से लोग नहीं जानते हैं, वह यह है कि पुलकित अपना जन्मदिन (29 दिसंबर) दिग्गज भारतीय ‘सुपरस्टार’ राजेश खन्ना (Rajesh Khana) के साथ शेयर करते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

 

2021 की शुरुआत में, मकर संक्रांति के दौरान, उनका अगला बड़ा प्रोजेक्ट ‘हाथी मेरे साथी’ एक थिएट्रिकल रिलीज होगा, एक्टर के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात और क्या होगी। क्यों? क्योंकि एक ही जन्मदिन के अलावा, दोनों एक्टर्स के बीच एक और बड़ा कनेक्शन है। इस बार, वे राजेश खन्ना अभिनीत कल्ट फिल्म में दिग्गज अभिनेता की भूमिका में दिखाई देंगे। ओरिजिनल फिल्म में दिग्गज अभिनेता ने महावत की भूमिका निभाई थी, जबकि नए वर्शन में पुलकित इसी तरह की भूमिका में दिखाई देंगे। विभिन्न और प्रायोगिक भूमिकाओं के लिए पहचाने जाने वाले, पुलकित ने ‘हाथी मेरे साथी’ में अपने पहले कभी नहीं देखे गए अवतार के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया, जिसका कुछ समय पहले अनावरण किया गया था।

राजू के रूप में राजेश खन्ना को दर्शकों से भरपूर प्रतिक्रिया मिली और फिल्म को आज भी लोगों द्वारा पसंद किया जाता है। आधुनिक अनुकूलन के साथ, पुलकित का उद्देश्य थिएटर्स में ऑडियंस को लाने और इंडस्ट्री में पशु और बच्चों के अनुकूल फिल्मों में बदलाव लाना है। और हमें यकीन है कि यह जन्मदिन अब पुलकित के लिए और अधिक विशेष होगा। (PR स्टोरी)